Header 300×250 Mobile

हंगामा प्ले ने रिलीज़ किया ‘फर्स्ट नाइट स्लीप टाइट’

भोजपुरी के इस ऑरिजिनल कॉमेडी शो की कहानी नवविवाहित जोड़े की है

- Sponsored -

614

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले देश के प्रमुख ‘वीडियो ऑन डिमांड’ प्लेटफॉर्म, हंगामा प्ले ने आज भोजपुरी में ऑरिजिनल शो, ‘फर्स्ट नाइट स्लीप टाइट’ रिलीज़ किया। इस कॉमेडी शो की कहानी बिसन कुमार और उनकी पत्नी रेखा रानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सभी नवविवाहितों की तरह बिना किसी रुकावट बस अपनी सुहागरात मनाना चाहते हैं लेकिन वह एक छोटे शहर में बड़े और व्यस्त परिवार में रहते हैं। उनके सामने हर वक़्त कोई न कोई रुकावट आती ही रहती है|

बिसन पहलवान है, जो शादी करने के लिए बेहद उत्साहित है। हालांकि उसके जीवन-साथी की तलाश उसके पिता ने की थी, लेकिन वह अपनी ख़ूबसूरत पत्नी रेखा रानी के साथ अपने शादीशुदा जीवन की शुरुआत के लिए बेताब है। किंतु, इसमें एक ही अड़चन है। बिसन का परिवार काफी बड़ा है और वे दोनों हमेशा अपने परिवार के सदस्यों से घिरे रहते हैं, जिसकी वजह से उनके लिए एक-दूसरे के साथ अंतरंग पल बिताना लगभग असंभव हो जाता है। जहां एक तरफ हर मामले में टांग अड़ाने वाली बुआ उनकी शादी की रात दोनों के बीच बार-बार व्यवधान डालने पहुंच जाती हैं, वहीं दूसरी ओर दूर-दराज के रिश्तेदार भी शादी के बाद बगैर सूचना के आते रहते हैं।

यहां तक कि अपनी पत्नी के साथ एक होटल में रात बिताने की उसकी योजना भी विफल हो जाती है और उन्हें पुलिस हिरासत में रात बितानी पड़ती है। अपने एक मित्र की सलाह पर वह हनीमून की योजना बनाता है, लेकिन भोली-भाली रानी अपने भाई को इस सफ़र में साथ चलने के लिए आमंत्रित करती है! क्या बिसन और रेखा कभी अपनी सुहागरात मना पाएंगे? या फिर शादीशुदा होने के बावजूद कुंवारा रहना उनके भाग्य में लिखा है? इस साल की सबसे अनोखी और दिलचस्प शादी फर्स्ट नाइट स्लीप टाइट को अब हंगामा प्ले पर देखा जा सकता है।

विज्ञापन

यह शो अब हंगामा प्ले और अन्य सहभागी प्लेटफॉर्म पर है देखने के लिए उपलब्ध

इसके अलावा, यह शो हंगामा प्ले के माध्यम से एमएक्स प्लेयर, एयरटेल एक्सस्ट्रीम, वी मूवीज एंड टीवी, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, टाटा स्काई बिंज, टाटा स्काई बिंज+, डिशस्मार्ट स्टिक, डी2एच स्ट्रीम, डिशस्मार्ट हब, सिटी प्लेटॉप के साथ-साथ मेघबेला ब्रॉडबैंड, एलायंस ब्रॉडबैंड, एसीटी फाइबरनेट और नेटप्लस जैसे आईएसपी, तथा टीसीएल, वनप्लस टीवी, एलजी, सोनी ब्राविया, सीवीटीई, तोशिबा और क्लाउडवॉकर जैसे स्मार्ट टीवी पर भी उपलब्ध है। बाद में यह शो फ्लिपकार्ट वीडियो पर भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा, हंगामा ने शाओमी के साथ भी साझेदारी की है। शाओमी के उपभोक्ता भी हंगामा प्ले के माध्यम से मी टीवी पर यह शो देख सकते हैं।

दिलीप सूद फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘फर्स्ट नाइट स्लीप टाइट’ का निर्देशन दिशा पुंडीर और शिवानी ठाकुर ने किया है, जिसमें लोकेश पंडित, आंचल कोहली और रवि चंदेल जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored