Header 300×250 Mobile

रेडमी ने पेश किया 5G बजट फोन

- Sponsored -

574

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar Desk)। रेडमी कंपनी ने अपने बजट 5जी फोन को भारतीय बाजार में पेश किया है। ये फोन भारतीय बाजार में redmi note 10 5G के नाम से जाना जाएगा। इस फोन में रेडमी ने mediatek dimensity 700 प्रोसेसर का उपयोग किया है। ये प्रोसेसर हाल ही में mediatek के द्वारा लाया गया है जो कि 5G बैंडविथ पर काम करेगा।

विज्ञापन

48 MP के रियर केमरे से लैस है बजट फोन

इस फोन के बाजार में आने से ये सबसे सस्ता बजट फोन होगा जिसमें 5G नेटवर्क का उपयोग हो सकेगा। इस फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं जिनमें 48 MP का मेन कैमरा है। बाकी दोनों कैमरे 2MP के हैं। सामने की तरफ 8MP का कैमरा है। इस फोन में 90hz का 6.5 inch का ips lcd डिस्प्ले है।
साथ ही इस फोन में 5000 mah की बैटरी है जो कि जैसा कि redmi दावा कर रही है दो दिन का बैकअप देगी। इस फोन में कंपनी 18w का फास्ट चार्जर देगी जो कि फोन को 2.5 में घंटे में फुल चार्ज कर देगी।

15 हजार में भारतीय बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद
ये फोन भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में उपलब्ध होंगे जो कि 4/64 और 6/128 में उपलब्ध होगा। फोन के भारतीय बाजार में रिलीज़ होने की तारीख तो अभी रेडमी ने साझा नही की है। हालांकि इस फोन के इसी महीने भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाने की उम्मीद है। इस फोन की भारतीय बाजार में 15000 रुपए तक होने की संभावना है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored