Header 300×250 Mobile

रामजयपाल कॉलेज के प्राचार्य के खाते से निकाले साढ़े 14 लाख

सभी रुपये कोलकता के आईसीआईसीआई बैंक में हुए ट्रांसफर

- Sponsored -

755

- sponsored -

- Sponsored -

छपरा (voice4bihar desk)। रामजयपाल कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के खाते से फर्जी तरीके से 14.55 लाख रुपये साइबर अपराधियों ने निकाल लिए। रामजयपाल कॉलेज जयप्रकाश विश्वविद्यालय की अंगीभूत ईकाई है। साइबर अपराधियों ने प्रभारी प्राचार्य डॉ. इरफान अली के निजी खाते में सेंधमारी की है। इस संबंध में प्राचार्य ने बैंक में नगर थाने में लिखित आवेदन दिया है।

विज्ञापन

आवेदन में कहा गया है कि उनका खाता पीएनबी के नगर थाना क्षेत्र स्थित हथुआ मार्केट में है। खाता से फर्जी तरीके से 14.55 लाख रुपये की निकासी कर ली गयी है। इस खाता से 26 मई को दो बार में पांच-पांच लाख तथा तीसरी बार में 4.55 लाख निकाली गई। उनके खाते से निकासी की राशि कोलकाता के आईसीआईसीआई बैंक में राजेश मन्ना नाम के व्यक्ति के खाते में हस्तांतरित की गयी है।

प्राचार्य ने बताया कि इस बीच उनसे न तो किसी ने एटीएम का नंबर मांगा और न ही पिन कोड। एटीएम उनके पास सुरक्षित है। फिर भी उनके खाते से राशि फर्जी तरीके से हस्तांतरित कर दी गई। इस संबंध में उन्होंने शाखा प्रबंधक से मिलकर विस्तृत विवरण प्राप्त कर नगर थाना को दिया है। इस घटना के बाद कई तरह की चर्चाएं शहर में हो रहीं है। लोगों का कहना है कि यह पूरी तरह से साइबर ठगी का मामला है। हालांकि इसमें बैंक के कुछ लोगों की मिलीभगत से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored