Header 300×250 Mobile

मालसलामी में घर के पास लुट गया मिर्च कारोबारी

बाइक सवार लुटेरों ने लूट लिये पांच लाख रुपये

- Sponsored -

449

- sponsored -

- Sponsored -

पटना सिटी (voice4bihar desk)। मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट पानी टंकी इलाके में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े मिर्च कारोबारी को पिस्तौल का भय दिखाकर पांच लाख रुपए लूट लिए। वारदात की जानकारी पीड़ित कारोबारी ने तुरंत स्थानीय थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लुटेरों की पहचान को लेकर पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है पर खबर लिखे जाने तक पुलिस अपराधियों का पता नहीं लगा सकी थी।

विज्ञापन

पीड़ित मिर्च कारोबारी अमरदीप कुमार ने बताया कि वह अपने एक अन्य सहयोगी परमानंद कुमार के साथ मारूफगंज स्थित अपनी दुकान बंद कर तगादा के पैसे लेकर अपने घर दमराही घाट लौट रहे थे। जब वह घर से चंद कदम की दूरी पर था तभी तीन बाइक पर सवार चार अपराधी उसके पास आए। उनमें से दो अपराधी हथियार से लैस थे। अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर मिर्चा कारोबारी से पांच लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने कारोबारी को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी स्कूटी भी लूट ली।

मालसलामी के अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored