Header 300×250 Mobile

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया महाराजगंज – दो की मौत, दो घायल

दिनदहाड़े हुई अंधाधुंध गोलीबारी से लोगों में दहशत

- Sponsored -

536

- Sponsored -

- sponsored -

सीवान (voice4bihar desk)। महाराजगंज अनुमंडल शहर के रामप्रीत मोड़ का इलाका गोलियों की तडतड़ाहट से कांप उठा। महाराजगंज थाना क्षेत्र में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया और आराम से फरार हो गये। वारदात में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति की मोत इलाज के दौरान अस्तपाल में हो गयी। वारदात में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

महाराजगंज शहर के राजेन्द्र चौक के समीप हुई वारदात

विज्ञापन

घटना महाराजगंज शहर के राजेन्द्र चौक के समीप की है। बताया जाता है कि बेखौफ अपराधियों ने दो बाइक सवारों को निशाना बनाते हुए अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने भागने के दौरान फायरिंग की। इस फायरिंग में एक गोली एक कार चालक तथा एक अन्य व्यक्ति को जा लगी। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है।

जिन चार लोगों को गोली लगी हैं उनमें एक मृतक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर गांव निवासी इमामन अंसारी के पुत्र अशरफ अंसारी तथा दूसरा मृतक जीबी नगर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव निवासी चंद्रिका यादव बताया जा रहा है। अपराधियों ने घटना के अंजाम देने के बाद भागने के क्रम में अनुमंडल अस्पताल के नजदीक दो लोगों को भी गोली मारकर घायल कर दिया। घायलों में एक घायल की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नीखती कला गांव निवासी स्व.रामजेश पटेल के पुत्र अशोक पटेल तथा दूसरा घायल महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी रामेश्वर प्रसाद का पुत्र मनीष कुमार है।

गोलीबरी की पहली घटना जनता नर्सिंग होम के समीप हुई वहीं दूसरी घटना रामप्रीत मोड़ के समीप तथा तीसरी घटना दारौदा थाना क्षेत्र के रगडगंज मोड़ के समीप हुई। महाराजगंज थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह और दारौदा थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित करने में जुट गये हैं। घटनास्थल के आसपास पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। दिनदहाड़े हुई घटना से लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT