Header 300×250 Mobile

मंत्री जीवेश को मदन सहनी ने कहा दलाल

पूछा, जीवेश कौन होते हैं मुझे सलाह देने वाले

- Sponsored -

513

- Sponsored -

- sponsored -

दरभंगा (voice4bihar desk) भाजपा के जाले से विधायक मंत्री जीवेश कुमार को जिले के बहादुरपुर के विधायक सह मंत्री मदन सहनी को नसीहत देना महंगा पड़ा। सलाह देने वाले श्रम संसाधन मंत्री जीवेश को सहनी ने दलाल बता दिया। मंत्री सहनी ने कहा कि मैं उनके जैसा दलाल नहीं। हम राजनीतिक प्राणी हैं।

दो दिन पहले राजधानी पटना में विभागीय अफसर पर बरसने वाले मंत्री मदन सहनी के निशाने पर शनिवार को नीतीश मंत्रिमंडल के भाजपा कोटे के मंत्री जीवेश थे। उन्होंने कहा कि मंत्री जीवेश कुमार हमारे जिले के हैं उनका पूरा बैकग्राउंड हम जानते हैं। वे दवा के धंधे से जुड़े हुए हैं, उनसे ज्यादा जानकार हैं हम। वो कौन होते हैं हमें सलाह देने वाले । समाज कल्याण मंत्री के ने आगे कहा कि जीवेश मिश्रा ये विद्या अपने आप तक सीमित रखें । उन्हें अपनी सीमा में रहना चाहिए। उन्हें दो – दो विभाग मिला हुआ है इसलिए वो ज्यादा खुश हैं। वे कौन होते हैं हमसे प्रमाण पत्र मांगने वाले।

जीवेश कुमार मिश्रा

मंत्री जीवेश ने दी थी मदन सहनी को नीतीश के समक्ष अपनी बात रखने की सलाह

बता दें कि श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने मंत्री मदन सहनी के इस्तीफे की घोषणा पर कहा था कि अगर उन्हें किसी प्रकार की समस्या थी तो सीएम नीतीश कुमार के समक्ष बात रखनी चाहिए थी। जहां तक विभाग में कामकाज की बात है तो अफसरों से सामंजस्य बिठा कर काम करना चाहिए। अफशरशाही पर बगावत का बिगूल फूंकने वाले समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने पूछा कि हमारे विभाग की संचिका दो दिनों से मुख्य सचिव के पास पहुंची हुई है उसका निराकरण क्यों नहीं हुआ। मैं पटना जाकर अपना अंतिम निर्णय लूंगा।

विज्ञापन

दरभंगा जदयू के कई नेता मंत्री मदन सहनी के समर्थन में उतरे

दरभंगा जिला जदयू के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अजीत चौधरी ने कहा कि मंत्री मदन सहनी का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति पूर्ण श्रद्धा एवं विश्वास है लेकिन विभाग के अपर मुख्य सचिव अतुल प्रसाद द्वारा विभागीय मंत्री के संज्ञान में दिए बिना पदाधिकारियों का तबादला करना साबित करता है कि विभाग के पदाधिकारी अपनी मनमर्जी करते हैं। हमारा आग्रह है मुख्यमंत्री अविलंब इस मामले में हस्तक्षेप कर निदान करने की कृपा करें। मंत्री मदन सहनी की दल के प्रति काफी निष्ठा है।

दोषी पदाधिकारियों पर कार्रवाई करें मुख्यमंत्री

इधर जदयू के वरिष्ठ नेता डॉ अनिल बिहारी ने भी मंत्री मदन सहनी के समर्थन में सीएम नीतीश कुमार से अभिलंब दोषी पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की। बहादुरपुर प्रखंड अध्यक्ष रामनरेश भगत, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कन्हैया प्रसाद साह, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विपुल कुमार राय और महादलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष श्यामसुंदर सदा ने भी मंत्री का समर्थन करते हुए कहा कि मदन सहनी अति पिछड़ों के नेता है।

हर समय अति पिछड़ों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। कार्यकर्ताओं का हमेशा मनोबल बढ़ाते रहते हैं लेकिन अफसरशाही की स्थिति यह है कि जिला में जिला प्रशासन के आलाधिकारी, प्रखंडों में प्रखंड के पदाधिकारी उचित कार्य के लिए जाने पर भी जदयू नेताओं की नहीं सुनते है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अभिलंब मंत्री मदन सहनी की अवहेलना करने वाले नौकरशाहों पर कार्रवाई करने की मांग की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored