Header 300×250 Mobile

भागलपुर में लूटा 90 लाख का सोना

दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

- Sponsored -

573

- sponsored -

- Sponsored -

भागलपुर  (voice4bihar Desk) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने शनिवार सुबह लगभग सात बजे 1.800 किलो सोना की लूट लिया। घटना को बाइक सवार अपराधियों ने खलीफावाग चौक और भैरायटी चौक के बीच सुजागज बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के समीप अंजाम दिया है। लूटे गए सोने की कीमत 90 लाख रुपये बतायी जाती है ।

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार, विशाल स्वर्णिका ज्वेलरी के कर्मचारी सोना लेकर कोलकाता से भागलपुर आ रहे थे । इसी दौरान उन पर नजर रख रहे दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। स्वर्णिका ज्वेलर्स के कर्मचारी जैसे ही सुजागंज बाजार पहुंचे  अपराधियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर सोना से भरा बैग छीन लिया और पारार हो गए ।

उधर, घटना को जानकारी मिलते ही एसएसपी निताशा गुड़िया और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची । एसएसपी ने लूट के शिकार हुए  स्वर्णिका ज्वेलर्स के कर्मचारियों से वारदात के बारे में जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पूरे शहर में अपराधियों की धरपकड़ में लग गई है। लूट कांड की लेकर कोतवाली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है । बता दें कि 2013 में भी स्वर्णिका ज्वेलर्स से दो किलो सोना लूटा गया था ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored