Header 300×250 Mobile

बड़े साढ़ू की हत्या के बाद छोटे को मौत के घाट उतारा

- Sponsored -

445

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar Desk)। नौ दिन पूर्व बड़े साढ़ू की गोली मारकर हत्या करने के बाद छोटे साढ़ू की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आलमगंज थाना क्षेत्र के चैलिटाड स्कूल के गेट पर आधा दर्जन अपराधियों ने घेराबंदी कर विक्की मोबाइल को करीब आधा दर्जन गोली मारी और फिर पत्थर से कूच-कूच कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके पहले छह फरवरी को ईदगाह रोड स्थित गांधी मूर्ति के समीप लाला गोप पूजा कर रहा था। तभी अपराधियों ने लाला गोप की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी।

लाला गोप के परिजन का कहना था कि लेनदेन के मामले में छोटे साढ़ू विक्की मोबाइल ने लाला गोप की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामले में लगातार विक्की मोबाइल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी। तभी नौवें दिन चैलिटाड स्कूल के समीप बीच सड़क पर आधा दर्जन अपराधियों ने घेराबंदी कर पहले उसे 6 से 7 गोली मारी और फिर उसे सड़क पर तड़पते देख बगल में रखा बड़ा पत्थर उठाकर कूच कूच कर उसकी हत्या कर दी।

विज्ञापन

घटनास्थल के पास महाराजगंज और मीना बाजार मंडी के कारण सैकड़ों राहगीर हमेशा उस सड़क से गुजरते हैं। लेकिन अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि लोगों के सामने बीच सड़क पर गोली मार कर और पत्थर से कूच कर विकी का हत्या कर दी।   राहगीर अपराधियों का तांडव देखते रह गए। विक्की मोबाइल ने पिछले साल नवरात्रि के समय लाला गोप की साली से विवाह किया था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलमगंज के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर भीड़ को हटाया और विक्की मोबाइल के शव को ई-रिक्शा में लादकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

सुधीर कुमार का कहना था कि करीब छह दिन पूर्व छह फरवरी को अपने बड़े साढ़ू की हत्या के मामले में विक्की फरार था। उस पर पहले से भी एक दर्जन आपराधिक मामला दर्ज हैं। पुलिस लगातार विक्की को खोज रही थी। पुलिस का कहना है कि फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT