Header 300×250 Mobile

बेटी को विदा कराने आये थे, पहुंच गये हवालात

लड़की के पिता सहित नौ लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, लोडेड पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद होने का पुलिस का दावा

- Sponsored -

420

- sponsored -

- Sponsored -

जोगबनी (voice4bihar desk)। बथनाहा थाना क्षेत्र के भदेस्वर वार्ड संख्या दो में बेटी को विदा कराने आये पिता को उसके आठ साहयोगियों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से एक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद करने का दावा करते हुए उनके खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

एक विवाहिता महिला को पति के द्वारा मारपीट तथा कई तरह से शरीरिक व मानशिक रूप से प्रतारित करने  की जानकारी मिलने पर लड़की के पिता उपेन्द्र मल्लाह के द्वारा जब अपने पुत्री के घर अपने पुत्र के साथ पहुचे तो पीड़िता लडक़ी के ससुर अर्जुन बहरदार, लड़की के पति इंदल बहरदार सहित अन्य ब्यक्ति के द्वारा मारपीट की गई।

लड़की के पिता उपेन्द्र मल्लाह ने बताया कि पुत्री ने उन्हें पति द्वारा मारपीट करने की सूचना दी थी। इसको लेकर वे अपने पुत्र के साथ बेटी की विदा कराने आये थे। यहां बेटी के सुसराल वालों ने उनके साथ मारपीट की। घटना की जानकारी जब भरगामा स्थित उनके गांव के लोगों तक पहुंची तो बीच बचाव करने वे लोग भी भदेस्वर पहुचे।

पूर्व में भी सुसराल में लड़की से होती रही है मारपीट की घटना

विज्ञापन

बथनाहा थाने के हाजत में बंद लड़की के पिता ने बताया कि इनकी पुत्री का विवाह आठ वर्ष पूर्व भदेस्वर वार्ड संख्या 2 स्थित अर्जुन बहरदार के पुत्र इंदल बहरदार के साथ हुई थी। विवाह के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किया जाने लगा। डेढ़ वर्ष पूर्व भी लड़की के साथ उसके पति ने मारपीट की थी। इसके बाद वह बेटी को यहा से ले गये थे। उसके वापस आने के बाद फिर से मारपीट की जाने लगी। इसकी सूचना मिलने पर वह फिर विदा कराने आये थे ।

क्या कहते हैं ओपी अध्यक्ष

इस संबंध में पूछे जाने पर बथनाहा ओपी अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि लड़की को विदा कराने आने पर विवाद की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर लड़की पक्ष के नौ लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों की तलाशी लेने पर एक लोडेड पिस्टल और चार जिंदा कारतूस मानिस कुमार यादव के पास से मिली है। चार मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है। हिरासत में लिए गए सभी ब्यक्ति भरगामा थाना क्षेत्र के निवासी है।

हिरासत में लिये गये लोगों में उमेश कुमार यादव, ललन कुमार मल्लाह, उपेन्द्र मल्लाह, छोटू मल्लाह, मुकेश यादव, इंद्रजीत कुमार,  राहुल सिंह, मो. अरमान और वतनवीर आलम शामिल हैं। ओपी अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि सभी को जेल भेजा जायेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT