Header 300×250 Mobile

बुलेट की तेज आवाज के चलते हत्या

- Sponsored -

456

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर (voice4bihar desk)। बुलेट के साइलेंसर की तेज आवाज एक शख्स को नागवार गुजरी और उसने बाइक सवार की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गयी। घटना जिले के दलसिंहसराय स्थित पगरा गाांव की है। मृतक की पहचान पगरा निवासी शशि कुमार महतो के रूप में हुई है।

विज्ञापन

बसिऔरा के दिन बुलेट की सवारी करना शशि महतो को काफी महंगा पड़ गया। घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है। घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार बुलेट की तेज आवाज के कारण सिरफिरे ने बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद गंभीर हालत में उसे सड़क पर छोड़ कर फरार हो गया। ग्रामीणों की नजर घायल शख्स पर पड़ी तब उसे ग्रामीण इलाज के लिए समस्तीपुर ले जा रहे थे मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति अपने एक मित्र की बुलेट मांग कर लाए थे और गांव में उसी बुलेट से घूम रहे थे। इसी दौरान घर से कुछ दूर स्थित गांव का एक युवक बुलेट की आवाज सुनकर उनके साथ मारपीट करने लगा। पिटाई से घायल पति ने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored