Header 300×250 Mobile

अपह्रत किशोर चलती ट्रेन से बरामद

गुवाहाटी से किशोर का अपहरण कर ले जा रहे थे अपहर्ता

- Sponsored -

425

- sponsored -

- Sponsored -

छपरा (voice4bihar desk)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन आरपीएफ और जीआरपी ने अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन से अपह्रत बच्चे को बरामद किया है। बच्चे का अपहरण गुवाहाटी से कर लिया गया था। साथ ही पुलिस ने अपहृत बच्चे के साथ एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

छपरा के आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिरुद्ध कुमार राय ने बताया कि 29 जून को करीब 8:30 बजे सूचना मिली कि ट्रेन संख्या जीरो 05909 अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन में एक बच्चे को अपह्रत कर कर दिल्ली की तरफ ले जाया जा रहा है। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीम अलर्ट मोड में आ गई और ट्रेन के छपरा जंक्शन पर पहुंचते हुए सघन तलाशी शुरू कर दी गई।

विज्ञापन

आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक राय ने बताया कि छपरा जंक्शन पर ही ट्रेन में बच्चे को तलाश करने की कोशिश की गयी पर वहां सफलता नहीं मिली। इस बीच ट्रेन खुल गयी। इसके बावजूद तलाशी जारी रखी गयी। चलती ट्रेन में बच्चे के चेहरे के आधार पर उसे कोच संख्या 199317 डी-1 से बरामद कर लिया गया। बच्चे के साथ एक अपहर्ता भी था, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। बच्चे को जिस वक्त बरामद किया गया तब तक ट्रेन छपरा से निकलकर सीवान के आस पास पहुंच चुकी थी।

आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार अपहर्ता राजस्थान के चूरू जिला के चंदूआ थाना क्षेत्र के रामरख नायक के पुत्र जयकिशन नायक है। उससे पूछताछ की जा रही है। अपहृत बच्चे की बरामदगी की सूचना गुवाहाटी पुलिस और उसके परिजनों को दे दी गयी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored