Header 300×250 Mobile

फरार आरोपितों की संपत्ति होगी जब्त : एसपी

देर शाम बेनीपट्टी थाने पहुंचे मधुबनी एसपी

- Sponsored -

456

- Sponsored -

- sponsored -

मधुबनी (voice4bihar desk)। महमदपुर नरसंहार के फरार आरोपितों के घर कुर्की-जब्ती के बाद अब संपत्ति जब्त की जाएगी। इसके लिए अंचलाधिकारी व राजस्व कर्मचारी से संपत्ति का ब्यौरा मांगा गया है। सोमवार की देर शाम बेनीपट्टी थाने पहुंचे मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने मीडिया को यह जानकारी दी।

डॉ. सत्यप्रकाश, एसपी मधुबनी।

विज्ञापन

एसपी ने कहा कि इस कांड में जो भी अपराधी फरार हैं पुलिस हर हाल में उन्हें गिरफ्तार करेगी। इसके लिए कई छापेमारी टीम लगातार कार्य कर रही है। गिरफ्तारी के लिए टेक्निकल सेल की पूरी मदद ली जा रही है। कोई भी दोषी बचेगा नहीं। वहीं एसपी ने कांड के फरार आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए कई बिंदुओं पर कार्य करने के निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिये।

एसपी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर फिलहाल, फरार आरोपितों के घर की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई पुलिस कर रही है। कार्रवाई को तेज कर दिया गया है। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानेदार राकेश कुमार रंजन, पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार, साहरघाट एसएचओ सुरेन्द्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, औसी ओपीध्यक्ष कुणाल कुमार आदि कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT