Header 300×250 Mobile

अगले तीन घंटे पटना में होगी जाेरदार बारिश

मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी की चेतावनी

- Sponsored -

626

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। मौसम विभाग ने अगले तीन से चार घंटों में बिहार की राजधानी पटना समेत नालंदा वैशाली और मुजफ्फरपुर के लिए हल्की से मध्यम वर्षा, वज्रपात और बिजली गिरने की आशंका जतायी है। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा भी बह सकती है।

समुद्री तूफान यास के कारण बिहार में मंगलवार से मौसम खराब है। इस दौरान पूरे बिहार में तूज बारिश हुई है। इसके कारण राजधानी पटना समेत कई शहरों के रिहाययशी इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। मौसम विभाग की मानें तो शनिवार रात तक बिहार में समुद्री तूफान यास का असर रहेगा। इसके बाद यह उत्तर प्रदेश में शिफ्ट कर जायेगा।

विज्ञापन

शुक्रवार को दोपहर करीब दो बजे से समस्तीपुर, दरभंगा, शिवहर, सीतामढ़ी, पूर्वी और पश्चिम चंपारण और गोपालगंज, में तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश हुई है। इन इलाकों के बाद बादल मुजफ्फरपुर, नालंदा और पटना में चले आये हैं। थोड़ी देर में यहां जमकर बारिया शुरू होगी जो अगले तीन घंटे तक यहां के लोगों को भिंगोती रहेगी। मौसम विभाग ने राज्य के लोगों को फिलहाल सावधानी बरतने की सलाह दी है।

पिछले 24 घंटे में बिहार के गया में सबसे अधिक 114 मिमी, पूर्णिया में 92 मिमी,  पटना 86 मिमी और भागलपुर में 32 मिमी बारिश हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored