Header 300×250 Mobile

पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिंंग के लिए तीन सेंटर बने

राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय शास्त्रीनगर, रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय पुनाईचक और बालक मध्य विद्यालय शास्त्रीनगर के पूर्ववर्ती छात्र काउंसिलिंग में होंगे शामिल

- Sponsored -

496

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (Voice4bihar desk)। पटना जिले में करीब 2200 प्राथमिक शिक्षकों की बहाली के लिए काउंसिलिंग सेंटर का निर्धारण कर दिया गया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा जारी पत्र के अनुसार पटना के शास्त्रीनगर में स्थित राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय, शास्त्रीनगर के ही बालक मध्य विद्यालय और पुनाईचक स्थित रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में काउंसिलिंग सेंटर बनाये गये हैं।

हालांकि तीन काउंसिलिंग सेटर बनाये जाने से अभ्यर्थियों को थोड़ी परेशानी होगी। इनमें राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय और रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय के बीच की दूरी करीब दो किलोमीटर है। ऐसे में अभ्यर्थियों को भागदौड़ करनी पड़ेगी।

जिला शिक्षा पदाधिकारी के अनुसार पांच जुलाई को कक्षा VI से VIII तक के शिक्षक अभ्यर्थियों की नगर परिषद् दानापुर, नगर परिषद् खगौल, नगर परिषद् बाढ़, नगर परिषद् मसौढ़ी और नगर पंचायत बिक्रम के लिए काउंसिलिंग शास्त्रीनगर स्थित राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी। इसके अलावा नगर पंचायत मनेर, नगर परिषद् मोकामा, नगर परिषद् फुलवारीशरीफ और नगर पंचायत फतुहा के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी।

विज्ञापन

छह जुलाई को कक्षा I से V तक के नगर परिषद् दानापुर, नगर परिषद् खगौल, नगर परिषद् बाढ़, नगर परिषद् मसौढ़ी और नगर पंचायत बिक्रम के शिक्षकों की काउंसिलिंग शास्त्रीनगर स्थित राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी। नगर पंचायत मनेर और नगर परिषद् बख्तियारपुर की काउंसिलिंग रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी।

सात जुलाई को कक्षा VI से VIII तक के दुल्हिनबाजार, बिक्रम बिहटा, मनेर, दानापुर, फुलवारीशरीफ और फतुहा तक के शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग शास्त्रीनगर स्थित राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी। दनियावां, पटना सदर, बख्तियारपुर, अथमलगोला और बेलछी के शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी। मोकामा, घोसवरी और धनरुआ के शिक्षक अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग शास्त्रीनगर के बालक मध्य विद्यालय में होगी।

आठ जुलाई को कक्षा I से V तक के दुल्हिनबाजार, नौबतपुर, मनेर, फुलवारीशरीफ, मोकामा और घोसवरी के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग शास्त्रीनगर के राजकीय बालक उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में होगी। इसी कक्षा के पटना सदर, अथमलगोला, संपतचक और बकलछी के अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग रामलखन सिंह यादव उच्च माध्यमिक +2 विद्यालय में की जायेगी।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored