Header 300×250 Mobile

निलंबित बीएमपी जवान निकला अंतरजिला वाहन लुटेरा गिरोह का सरगना

छह महीने से निलंबित था जवान, लूटी गयी गाड़ियों को नेपाल में खपाता था

- Sponsored -

602

- Sponsored -

- sponsored -

मुजफ्फरपुर (voice4bihar desk)। मुजफ्फरपुर सहित मोतिहारी और दरभंगा जिले से लगने वाले विभिन्न राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात में ट्रक, पिकअप वैन और ट्रैक्टर को लूटने वाले एक बड़े अपराधिक गिरोह का मुजफ्फरपुर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। मुजफ्फरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े इस अंतरजिला गिरोह का सरगना जिले के पीयर थाना का रहने वाला पप्पू साह है, जो बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) का जवान बताया जा रहा है। वह पिछले छह माह से निलंबित है।

इस गिरोह के पकड़े गए अन्य चार बदमाश भी पीयर के ही रहने वाले हैं। मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरोह को बदमाशों को मोतीपुर के बलमा चौक से गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी गई एक बोलेरो गाड़ी, तीन देसी तमंचे और पांच कारतूस बरामद किये गये हैं।

विज्ञापन

सिटी एसपी राजेश कुमार और एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने इस गिरोह का उद्भेदन करते हुए संयुक्त रूप से बताया कि यह गिरोह देर रात हथियारों से लैस होकर हाइवे पर निकलता था। इस दौरान यह गिरोह वैसी गाडियों को निशाना बनाता था जिनपर चालक अकेला होता था। ड्राइवर को कब्जे में लेने के बाद यह गिरोह बोलरो में हाथ मुंह बांधकर उसे रख देते थे। बाद में उन्हें घटनास्थल से 25 से 30 किलोमीटर दूर सुनसान जगह पर उतार कर ये लोग गाड़ी लेकर फरार हो जाते थे।

यह गिरोह लूटी गई गाडियों को रक्सौल में ठिकाने लगा देता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस गिरोह का नेटवर्क नेपाल तक फैला हुआ है। गिरोह के बदमाश लूट की गाड़ियों को नेपाल ले जाकर खपाते थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT