Header 300×250 Mobile

नरसंहार पीड़ित परिवार की तेजस्वी ने की 11 लाख रुपये की मदद

मुख्यमंत्री नीतीश और बेनीपट्‌टी के भाजपा विधायक पर हमलावर रहे तेजस्वी

- Sponsored -

374

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नरसंहार पीड़ित परिवार की 11 लाख रुपये से मदद की है। तेजस्वी मंगलवार को मधुबनी के बेनीपट्‌टी स्थित महमदपुर में नरसंहार पीड़ित सुरेंद्र सिंह के परिवार से मिलने गये थे। वहां उन्होंने पांच लाख और एक लाख रुपये के चेक दिये। इसके अलावा पांच लाख रुपये बुधवार को आरटीजीएस के जरिये बैंक खाते में ट्रांसफर किये गये। तेजस्वी ने बुधवार को राजधानी पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी।

 

भाजपा विधायक पर चले नरसंहार की साजिश का मुकदमा

विज्ञापन

प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बेनीपट्‌टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण झा पर हमलावर रहे। उन्होंने बिहार पुलिस को जदयू पुलिस की संज्ञा दी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा विधायक विनोद नारायण झा पर नरसंहार की साजिश में शामिल होने का मुकदमा चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस भाजपा विधायक के कॉल रिकॉर्डिंग की जांच करे, स्पष्ट हो जायेगा कि इस साजिश में वे शामिल हैं कि नहीं।

मधुबनी के एसपी-डीएसपी को बदले बिना घटना की निष्पक्ष जांच संभव नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि मधुबनी के एसपी और डीएसपी को बदले बिना घटना की निष्पक्ष जांच संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पीड़ित की नहीं सुनते हैं वे पुलिस की सुनते हैं और पुलिस हत्यारों से मिली हुई है। पुलिस को पता था कि हत्यारे कहां छिपे हुए हैं इसलिए जब मैंने आंदोलन की धमकी दी तो उसे झट से गिरफ्तार कर लिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT