Header 300×250 Mobile

ताजपुर की SBI में डाका,  7.79 लाख रुपये लूट कर ले गये डकैत

दिनदहाड़े हुई वारदात, डकैती में शामिल थे छह अपराधी

- Sponsored -

399

- Sponsored -

- sponsored -

समस्तीपुर (voice4bihar desk)। जिले के ताजपुर में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की शाखा में डकैती करते हुए अपराधियों ने 7.79 लाख रुपये लूट लिए। दिन दहाड़े हुई इस घटना में लॉकडाउन के दौरान पुलिस की चौकसी के दावों की पोल खुल गयी।

बताते हैं कि बुधवार को बैंक खुलने के कुछ ही देर बाद एक-एक कर छह डकैत ग्राहक बन कर बैंक में घुस गये। जब अंदर सभी जमा हो गये तो सभी ने हथियार निकाल लिए और सबसे पहले सुरक्षा गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया। अपराधियों ने बैंक में मौजूद ग्राहकों को भी डरा धमका कर किनारे कर दिया और पिस्तौल के बल पर कैशियर को अपने कब्जे में ले लिया।

विज्ञापन

बताया जाता है कि डकैतों ने बैंक के चेस्ट में रखे करीब 7.79 लाख रुपये अपने बैग में रख लिये और बैंक कर्मचारियों, ग्राहकों और सुरक्षा गार्ड को धमकाते हुए चले गये। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि अपराधी बाइक से आये थे और वारदात के बाद बाइक से ही भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार और थानाध्यक्ष शंभु नाथ सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पड़ताल शुरू की। पुलिस का दावा है कि डकैतों के गिरोह की पहचान कर ली गई है। छापेमारी जारी है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिनदहाड़े हुई इस घटना से बैंककर्मियों के अलावा वहां मौजूद ग्राहकों में भी भय व्याप्त हो गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored