Header 300×250 Mobile

ट्रैक्टर से ढाई करोड़ का गांजा बरामद

गांजा तस्करी में संलिप्त तस्करों की चल अचल संपत्ति होगी जब्त : एसपी

- Sponsored -

515

- Sponsored -

- sponsored -

लखीसराय (voice4bihar Desk) दो महीने में एक बार फिर पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिया टीम ने ढाई करोड़ का गांजा (GANJA) बरामद किया है। बीती रात्रि लगभग ढाई बजे पुलिस गश्ती दल ने बड़हिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत नादिया में ट्रैक्टर से 7516  किलोग्राम गांजा वरामद किया। जानकारों के अनुसार बरामद गांजा की कीमत करीब ढाई करोड़ है। हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान वाहन चालक अंधेरे का फायदा ठाकर फरार हो गया। ढाई करोड़ का गांजा बरामद होने काे पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

शनिवार को एसपी सुशील कुमार ने बड़हिया थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रात्रि गश्ती दल पर निकले पुलिस अवर निरीक्षक सतेन्द्र कुमार सिंह ने एनएच 80 पर ग्राम गंगासराय गणेश मंदिर के पास ट्रैक्टर पर संदिग्ध वस्तु लदे रहने की शंका में चालक को रुकने के लिए कहा तो चालक ट्रैक्टर लेकर लखीसराय की ओर भागने लगा। गश्ती दल ने करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया तो चालक अंधेरे में ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

विज्ञापन

यह भी पढ़ें : भागलपुर में लूटा 90 लाख का सोना

थानाध्यक्ष डीके पांडेय एवं उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने गांजा और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। प्रेस वार्ता में एसपी सुशील कुमार ने कहा कि पीएमएल एक्ट के तहत तस्करी में संलिप्त लोगों की चल – अचल संपत्ति जब्त की जायेगी।

करीब दो महीने पूर्व भी बड़िहया थानाध्यक्ष डीके पांडेय एवं प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक संजीव कुमार ने जैतपुर गांव से एक करोड़ रुपये का गांजा जब्त किया था । प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस अवर निरीक्षक ज्योतिष कुमार, संजीत कुमार, सतेन्द्र कुमार, रंजन कुमार आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored