Header 300×250 Mobile

छपरा में निजी बैंककर्मी को गोली मार साढ़े नौ लाख लूटे

दिघवारा के बस सटैंड के समीप हुई वारदात, बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था कर्मी

- Sponsored -

354

- sponsored -

- Sponsored -

छपरा (voice4bihar desk)। दिघवारा थाना क्षेत्र में स्थित बस स्टैंड के पास सोमवार को बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर निजी बैंक के कर्मी से साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए। इस घटना में बैंककर्मी के अलावा एक राहगीर भी घायल हो गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घटना के संबंध मे मिली जानकारी के मुताबिक दिघवारा के बस स्टैंड के पास स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक शाखा के कैशियर राहुल कुमार सोमवार को उत्कर्ष बैंक की शाखा से 9.49 लाख रुपये लेकर पास ही में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में जमा करने जा रहे थे। इसी बीच सड़क पार करने के दौरान दो बाइकों पर सवार चार अपराधियों ने कैशियर पर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान कैशियर को दो गोलियां लगीं । इसके बाद अपराधी घायल कैशियर से राशि से भरा बैग लेकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दिघवारा पश्चिमी ढाला की तरफ भाग खड़े हुए। स्थानीय लोगों के अनुसार इस दौरान अपराधियों ने लगभग 10 राउंड फायरिंग की।

विज्ञापन

अपराधियों की इस फायरिंग में दवा लेकर घर लौट रहा एक स्थानीय युवक भी घायल हो गया। उसके बाएं हाथ में गोली लगी है। घायल युवक दिघवारा थाना क्षेत्र के फरहदा निवासी दिनेश सिंह का 21 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार है। घायल बैंक कैशियर पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड निवासी बिंदल मंडल का 27 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है। बताया जाता है कि घटना के बाद भाग रहे अपराधियों की स्थानीय लोगों ने पीछा करने की कोशिश तो वे अंधाधुंध फायरिंग करते हुए पूरब दिशा की ओर भाग निकले।

उधर, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कई खाली खोखा बरामद किये हैं। घटना के बाद घायल कैशियर व एक अन्य युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिघवारा पहुंचाया गया जहां दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सोनपुर इंस्पेक्टर राधेश्याम प्रसाद व दिघवारा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायल कैशियर से घटना की जानकारी ली है। बताया जाता है कि चारो अपराधी दो अपाचे बाइक पर सवार थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored