Header 300×250 Mobile

चांदी के 25 किलो गहने के साथ दो तस्कार गिरफ्तार

स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन से छपरा में पकड़े गये दोनों तस्कर

- Sponsored -

338

- Sponsored -

- sponsored -

छपरा (voice4bihar)। छपरा जंक्शन पर रेल पुलिस की ओर से चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान दो तस्कर चांदी के 25 किलो गहने के साथ गिरफ्तार किये गये हैं। इन दोनों तस्करों की गिरफ्तारी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन से की गयी है।

बनारस से तस्करी कर लाये थे चांदी के गहने

विज्ञापन

बताया जाता है कि छपरा नगर थाना क्षेत्र के सुरेश प्रसाद एंड सेल्स सोनार पट्टी के दुकान के कर्मचारी राकेश कुमार और रितेश कुमार वाराणसी से चांदी के लगभग 25 किलो गहने लेकर आ रहे थे। कुछ गहनों को उन्होंने झोले में रखा हुआ था जबकि कुछ को पहने गये कपड़ों में बनायी गयी खास तरह की जेब में रखा हुआ था। जिस वक्त छपरा जंक्शन पर रेल पुलिस ने इन्हें 25 किलो चांदी के गहने के साथ पकड़ा उनके पास इन गहनों से जुड़ा कोई भी कागजात नहीं था।

तस्करों के पास से बरामद चांदी के गहने।

छपरा जीआरपी को इनके बारे में पक्की सूचना थी कि ये लोग गहने लाते हैं और यहां बेचते हैं। छपरा आरपीएफ और जीआरपी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नई दिल्ली से दरभंगा जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के कोच संख्या एस 7 के बर्थ नंबर 3 और 6 पर से दो लोगों को पकड़ा। तलाशी लेने पर इनके पास से 25 किलो चांदी के गहने बरामद किये गये। बरामद चांदी के गहनों की कीमत करीब 17 लाख रुपये बतायी जाती है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT