Header 300×250 Mobile

आपदा को अवसर बनाने वाले दो पकड़ाए, ऑक्सीजन सिलिंडर की कर रहे थे कालाबाजारी

15 से 20 हजार रुपये में बेचते थे ऑक्सीजन सिलिंडर

- Sponsored -

452

- Sponsored -

- sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। एक ओर जहां ऑक्सीजन के अभाव में लोग दम तोड़ रहे हैं वहीं कुछ शरारती तत्व आपदा के इस मौके को भी अवसर बनाने से नहीं चूक रहे हैं। पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने दो ऐसे शरारती तत्वों को दबोचा है जो ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी में लिप्त थे। पुलिस ने उनके पास से करीब एक दर्जन ऑक्सीजन सिलिंडर जब्त किया है जिसकी वे कालाबाजारी करने की फिराक में थे।

विज्ञापन

पत्रकार नगर थाने के 90 फीट रोड से पुलिस ने दोनों को पकड़ा है। इनके पास से बरामद ऑक्सीजन सिलिंडर 50 लीटर क्षमता वाला है। पकड़े गये शरारती तत्वों में प्रोफेसर कॉलोनी महेंद्रू निवासी धीरज कुमार व करबिगहिया निवासी कामेश्वर राय शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों ने 90 फुट रोड स्थित माधव मार्केट में एक गोदाम को किराये पर ले रखा था। यहां से वे ऑक्सीजन का एक सिलिंडर 15 से 20 हजार रुपये में  बेचते थे।

पत्रकारनगर थाने की पुलिस को जब इस बात की जानकारी हुई तो पुलिस ने पहले मामले का सत्यापन किया। इसके लिए पुलिस पहले ग्राहक बनकर उनसे मिली और ऑक्सीजन सिलिंडर का मोल भाव किया। इस दौरान पुलिस को जब विश्वास हो गया कि ये लोग ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी में शामिल हैं तो पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है ताकि कालाबाजार के इस धंधे में शामिल अन्य शातिरों को भी दबोचा जा सके।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ADVERTISMENT