Header 300×250 Mobile

एंबुलेंस विवाद में पीएमसीएच में युवक को मारी गोली

घायल युवक शोएब के रिश्तेदार की हाल ही में कर दी गयी थी हत्या

- Sponsored -

404

- sponsored -

- Sponsored -

पटना (voice4bihar desk)। पीएमसीएच परिसर में एक युवक को बदमाशों ने गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। माना जा रहा है कि गोलीबारी एंबलेंस विवाद में हुई है। घायल युवक को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि घायल युवक शोएब अपने परिवार के साथ पीएमसीएच परिसर स्थित क्वार्टर में रहता है। उसके पिता पीएमसीएच में ही काम करते हैं । शोएब फल बेचने का काम करता है।

विज्ञापन

घटना के बारे में बताया जाता है कि शोएब मंगलवार को  पीएमसीएच परिसर स्थित क्वार्टर के पास बैठा हुआ था। तभी वहां दो युवक पैदल पहुंचे और उसे अपने पास बुलाया । पास आते ही उनमें से एक युवक पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी में गोली मार दी। गोली लगते ही शोएब लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच दोनों बदमाश पैदल ही वहां से फरार हो गए । गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया।

इधर मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि कुछ ही दिन पहले अपराधियों ने गुलबी घाट के पास शोएब के रिश्तेदार बिकाऊ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बिकाऊ के खिलाफ कई थानों में हत्या समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज थे। फिलहाल अपराधियों की पहचान नहीं कर पाई है। इधर, पीएमसीएच से जुड़े सूत्रों का कहना है कि मंगलवार को अस्पताल परिसर में हुई गोलीबारी पीएमसीएच में एंबुलेंस चलाने को लेकर जारी वर्चस्व की जंग का नतीजा है। बिकाऊ को भी एंबुलेंस चलाने में वर्चस्व की जंग में ही मौत के घाट उतारा गया था। माना जा रहा है कि इसी जंग में शोएब को भी निशाने पर लिया गया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored